ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभललापरवाही पर बीएसए दो प्रधानाध्यापकों को किया निलंबित

लापरवाही पर बीएसए दो प्रधानाध्यापकों को किया निलंबित

परिषदीय विद्यालय में अपना दायित्व सही से नहीं निभाने के आरोप में दो प्रधानाध्यापकों पर बीएसए ने गाज गिराई है। उन्हें निलंबित कर दिया है। खंड शिक्षा...

लापरवाही पर  बीएसए दो प्रधानाध्यापकों को किया निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 23 May 2022 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

परिषदीय विद्यालय में अपना दायित्व सही से नहीं निभाने के आरोप में दो प्रधानाध्यापकों पर बीएसए ने गाज गिराई है। उन्हें निलंबित कर दिया है। खंड शिक्षा अधिकारियों को जांच अधिकारी नामित करते हुए आरोप पत्र तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

बीएसए दीपिका चतुर्वेदी को प्राथमिक विद्यालय सेजनी गंगवार के निरीक्षण में 172 पंजीकृत छात्रों छात्राओं में से 62 छात्र मिले थे। सभी छात्र दो कक्षा में ही बैठे हुए थे। मध्यान्हृ भोजन में भी रोटी सब्जी के स्थान पर तहरी ही बनाई गई थी। उनका विद्यालय के स्टाफ पर कोई नियंत्रण सामने नहीं आया। विद्यालय में साफ-सफाई का भी अभाव देखा जिस पर बीएसए ने प्रधानाध्यापक धीरेंद्र कश्यप को निलंबित कर दिया। उधर बहजोई विकास खंड के गांव आनंदपुर के प्राथमिक विद्यालय में निरीक्षण के दौरान दीक्षा एप, मिशन प्रेरणा, प्रेरणा, लक्ष्य प्रेरणा तालिका एवं प्रेरणा सूची के बारे में जानकारी करने पर प्रधानाध्यापक नवल किशोर कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके। विद्यालय में कार्य किसी भी शिक्षक शिक्षा मित्र द्वारा योजना बनाकर शिक्षण कार्य नहीं किया जा रहा था प्रधानाध्यापक नवल किशोर को भी निलंबित कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें