ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में पूर्व विधायक की गैस एजेंसी के ताले तोड़कर नकदी-सामान चोरी

संभल में पूर्व विधायक की गैस एजेंसी के ताले तोड़कर नकदी-सामान चोरी

कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की रात में बदमाशों ने पूर्व विधायक की गैस एजेंसी को निशाना बनाया। चोरों ने ताले तोड़ कर नकदी समेत डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही...

संभल में पूर्व विधायक की गैस एजेंसी के ताले तोड़कर नकदी-सामान चोरी
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 22 Mar 2018 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता पूर्व विधायक की गैस एजेंसी के ताले तोड़कर नकदी समेत डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह होने पर घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को तहरीर दी।

थानांतर्गत शहर के मुहल्ला दुर्गा कालोनी निवासी भाजपा नेता पूर्व विधायक सत्यप्रकाश गुप्ता की हल्लू सराय में अभिषेक गैस एजेंसी के नाम से गैस एजेंसी है। सत्यप्रकाश गुप्ता का बेटा अभिषेक गुप्ता रोजाना की तरह बुधवार की रात को आठ बजे एजेंसी के ताले बंद कर घर आ गया। रात को किसी समय बदमाशों ने गैस एजेंसी के ताले तोड़ दिये और अलमारी में रखे 14 हजार रुपये, चार बैटरे, इंबर्टर, स्टेबलाइजर, सिलेंडर, लैपटाप व सीसीटीवी कैमरे समेत लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह होने पर एजेंसी पर पहुंचे एजेंसी संचालक अभिषेक गुप्ता को घटना की जानकारी हुई।

उन्होंने आसपास के लोगों की मदद से बदमाशों को तलाशने का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अभिषेक गुप्ता ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहररीर पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोतवाल अनिल समानिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें