DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश संभलप्रेमिका को मौत के घाट उतार कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

प्रेमिका को मौत के घाट उतार कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

हिन्दुस्तान टीम,संभलNewswrap
Sat, 26 Jun 2021 03:51 AM
प्रेमिका को मौत के घाट उतार कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

नगर के गौशाला रोड स्थित ग्राम पंचायत मौलागढ़ के मझरा मिलक में शुक्रवार की भोर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसे गोली से उड़ा दिया और फिर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। भोर के पांच बजे हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मौका ए वारदात के हालात हॉरर किलिंग की ओर इशारा कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी चक्रेश मिश्रा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस प्रथमदृष्टया मामला हत्या और आत्महत्या का मान कर सभी बिंदुओं पर छानबीन शुरू कर दी है। फॉरेंसिंक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। युवक के परिजनों के हत्या के आरोप के लगाने के बाद पुलिस ने युवती के पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

नगर से सटी ग्राम पंचायत मौलागढ़ के मझरा मिलक निवासी शिवम सैनी (25) पुत्र कुंवर पाल सैनी और ममता सैनी (24) पुत्री बनवारी सैनी के घर 50 मीटर की दूरी पर ही आमने-सामने वाली गली में हैं। बताया जाता है कि दोनों के बीच करीब दस साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चार माह पहले ममता का रिश्ता रामपुर में तय हो गया था। इससे शिवम नाराज चल रहा था। युवती की मां नारायणी के मुताबिक गुरुवार की रात वह मता के साथ छत पर सोई थी। भोर के करीब पांच बजे बेटी किसी कार्य से नीचे गई थी। इसी दौरान शिवम पड़ोसी ओमकार की छत के रास्ते से घर में घुस आया। ममता उसी समय जीने से छत पर आ रही थी। आरोप है कि शिवम ने जीने में ही ममता के सीने में गोली मार दी, जिससे ममता की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुन कर परिवार के लोगों की आंख खुल गई। नारायणी ने बताया कि इससे पहले वह कुछ समझ पाती। शिवम ने पड़ोसी ओमकार की छत पर कूद कर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उधर शिवम के परिजनों ने युवती के भाई केपी सैनी और अन्य परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती के भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

प्रथमदृष्टया मामला हत्या के बाद आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन हत्या या आत्महत्या के साथ ही हॉरर किलिंग के भी बिंदुओं को लेकर छानबीन की जाएगी, इसके बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चक्रेश मिश्रा, एसपी, संभल।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें