ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलझांसा देकर अधिवक्ता के खाते से उड़ाए बीस हजार की नगदी

झांसा देकर अधिवक्ता के खाते से उड़ाए बीस हजार की नगदी

झांसा देकर अधिवक्ता के खाते से बीस हजार की नगदी साफ कर दी गई। पीड़ित अधिवक्ता ने कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी...

झांसा देकर अधिवक्ता के खाते से उड़ाए बीस हजार की नगदी
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 17 Apr 2020 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसा देकर अधिवक्ता के खाते से बीस हजार की नगदी साफ कर दी गई। पीड़ित अधिवक्ता ने कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी है।

नगर के मोहल्ला लक्ष्मण गंज निवासी इंतजार हुसैन एडवोकेट पुत्र सदाकत हुसैन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके चाचा शाहिद हुसैन टेलरिंग का काम करते हैं। पिछले दिनों कुछ पुलिस कर्मियों के भी कपड़े सिले थे। 16 अप्रैल की रात करीब 10 बजे उसके चाचा के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आयी। कॉल करने वाले व्यक्ति को खुद को 100 नंबर पर चल रही गाड़ी का सिपाही बताया और नाम लेकर कहा कि शादी मुझे तुम्हारी जरुरत है। मुझे तुम्हारे एकाउंट में 35 हजार रुपये डलवाने हैं। जो तुम लॉक डाउन खत्म होने के बाद मुझे बैंक से निकलवा कर दे देना। सिपाही बताने वाले व्यक्ति ने चाचा से पेटीएम एकाउंट या गूगल पे एकाउंट पूछा। जिससे चाचा ने उसकी बात कराई। अधिवक्ता ने बताया झांसे में आकर उसने अपने रिश्तेदारों के एकाउंट नंबर दे दिए। खातों से 19300 रुपये निकाल लिए गए। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें