ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलभाजपा सरकार की नीतियों से होगी किसानों की तरक्की

भाजपा सरकार की नीतियों से होगी किसानों की तरक्की

भाजपा की सरकार में ही किसानों की आय दो गुना होगी। इसके लिए भाजपा की केंद्र सरकार दृढ़ संकल्प लेकर निरंतर किसानों के लिए कार्य कर रही...

भाजपा सरकार की नीतियों से होगी किसानों की तरक्की
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 10 Oct 2018 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की सरकार में ही किसानों की आय दो गुना होगी। इसके लिए भाजपा की केंद्र सरकार दृढ़ संकल्प लेकर निरंतर किसानों के लिए कार्य कर रही है। यह विचार भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश यादव ने गुन्नौर विधानसभा की बैठक में व्यक्त किए।

गुन्नौर के बबराला में सुरेंद्र यादव के आवास पर हुई जिसमें किसान मोर्चा के चारों मंडलों की कमेटी बैठक में भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश यादव ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके नेतृत्व में बनी सरकार किसानों की आय दोगुना करने के लिए निरंतर कार्य कर रही है । क्षेत्रीय मंत्री भुवनेश राघव ने कहा कि सभी पदाधिकारी अपने मंडलों में बूथ कमेटी बनाएं तथा बूथों पर जाकर नए वोट बनवायें। नंबर पर मिस्ड काल करके सभी वर्गों में घर घर जाकर भाजपा की सदस्यता करायें। सभी कार्यकर्ता केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाएं गांव गांव नुक्कड़ सभा करके बतायें। इस अवसर पर जिला महामंत्री बिजेंद्र यादव, ठाकुर कुंवर पाल सिंह, देवेंद्र यादव, राहुल यादव, वीरेश शर्मा, ओम प्रकाश राणा, कवित गुप्ता, सुभाष यादव, उदय पाल दिवाकर, प्रियंक वार्ष्णेय, रोहतास यादव, हरिनारायण शर्मा, राजेश यादव आदि उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें