ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलरात के अंधेरे में नाले में गिरी बाइक, मजदूर की मौत

रात के अंधेरे में नाले में गिरी बाइक, मजदूर की मौत

कोतवाली क्षेत्र में पुराने बाईपास पर सोमवार देर रात नाले में बाइक गिरने से मजदूर की मौत हो गई। वह उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का रहने वाला था। दो दिन...

रात के अंधेरे में नाले में गिरी बाइक, मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 29 Nov 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र में पुराने बाईपास पर सोमवार देर रात नाले में बाइक गिरने से मजदूर की मौत हो गई। वह उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का रहने वाला था। दो दिन पहले ही चन्दौसी में एक फैक्ट्री में मजदूरी करने आया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। हादसे की सूचना पाकर परिजन भी मंगलवार सुबह कोतवाली पहुंचे।
उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के थाना जसपुर के गांव नरायणपुर छंगा निवासी आकाश (23) 26 नवंबर को एक फैक्ट्री में नौकरी के लिए चन्दौसी आया था। उसे यहां उसके दोस्त ठाकुरद्वारा निवासी जसवंत सिंह ने बुलाया था। आकाश का सोमवार को नौकरी का पहला दिन था। शाम सात बजे ड्यूटी खत्म होने पर दोनों दोस्त फैक्ट्री में बने क्वार्टर में पहुंचे और खाना बनाने की तैयारी करने लगे। आकाश रात 12 बजे के करीब जसवंत की बाइक लेकर बाजार में सब्जी लेने चला आया। इसी दौरान पुराने बाईपास स्थित विश्वकर्मा धर्मकांटे के पास अंधेरा होने की वजह से बाइक नाले में गिर गई। लोगों ने हादसे की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। आकाश नाले में बाइक के नीचे दबा हुआ था। काफी मशक्कत के बाद उसे और बाइक को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। काफी शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हुई। बाद में बाइक में मिले कागजात के आधार पर जसवंत का नाम सामने आया तो आकाश की पहचान सामने आई। सुबह मृतक के परिजन भी कोतवाली आ गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें