ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलप्रधानमंत्री के वर्चुअल संवाद को लेकर उत्साहित दिखे लाभार्थी

प्रधानमंत्री के वर्चुअल संवाद को लेकर उत्साहित दिखे लाभार्थी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम को देखने व सुनने के लिए पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों में उत्साह दिखाई दिया। लाभार्थियों...

प्रधानमंत्री के वर्चुअल संवाद को लेकर उत्साहित दिखे लाभार्थी
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 29 Oct 2020 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम को देखने व सुनने के लिए पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों में उत्साह दिखाई दिया। लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री की बातों को बड़े ही ध्यान से सुना।

योजना के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सुबह साढ़े दस बजे से वर्चुअल संवाद किया। नगर पालिका सभागार में संवाद कार्यक्रम के लिए एलईडी लगवाई गई। कार्यक्रम में सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधन किया। कार्यक्रम में योजना के उद्देश्यों व लाभ की जानकारी लाभार्थियों को दी गई ताकि अग्रेतर संचालन को और गति दी जा सके। बताया गया कि ऋण योजना में नियमित भुगतान पर सात प्रतिशत ब्याज की सब्सिडी एवं डिजिटल लेनदेन पर एक हजार दो सौ रूपए तक कैशबैक तथा समय से भुगतान पर अगली बार बड़ा ऋण देने की व्यवस्था भी है। कार्यक्रम समापन पर इलाहाबाद बैंक संभल के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक हितेश मिश्रा ने तीन लाभार्थियों को ऋण स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरित किए। इस दौरान एडीएम कमलेश कुमार अवस्थी, अधिशासी अधिकारी रामपाल सिंह, भाजपा नेता संजय सांख्यधर, गणेश शर्मा, नगर अध्यक्ष भाजपा शिल्पी गुप्ता, सौरभ अग्रवाल, सभासद राजकुमार श्रीमाली, मोहम्मद सरताज, राजेंद्र, मोहम्मद नाजिम, नामित सदस्य राजकुमार सिंह, संजय ठाकुर व पचास लाभार्थी रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें