ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबार और बैंच के बीच सामांजस्य वादकारी के लिए हितकारी

बार और बैंच के बीच सामांजस्य वादकारी के लिए हितकारी

संभल बार एसोसिएशन संभल की ओर से नवागत तहसीलदार से परिचय वार्ता का आयोजन हुआ। तहसीलदार ने कहा कि बार और बैंच के बीच सामांजस्य बनाये रखने का प्रयास...

बार और बैंच के बीच सामांजस्य वादकारी के लिए हितकारी
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 04 Aug 2021 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल बार एसोसिएशन संभल की ओर से नवागत तहसीलदार से परिचय वार्ता का आयोजन हुआ। तहसीलदार ने कहा कि बार और बैंच के बीच सामांजस्य बनाये रखने का प्रयास किया जाएगा।

ई लाइब्रेरी कक्ष में संभल बार एसोसिएशन संभल के अध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता एडवोकेट की अध्यक्षता में तहसीलदार दीपक कुमार चौधरी से परिचय वार्ता हुई। तहसीलदार ने कहा कि बार और बैंच गाड़ी के दो पहिये होते हैं। एक के बिना दूसरे का प्रयास व्यर्थ है। बार और बैंच एक दूसरे के पूरक हैं। इसीलिए दोनों के बीच सामांजस्य बनाये रखने का प्रयास किया जाएगा। रवि चौधरी एडवोकेट ने कहा कि पटल पर पत्रावलियों में प्रोसीडिंग का पालन जरूर होना चाहिए। अमित कुमार उठवाल एडवोकेट ने कहा कि पत्रावलियों में न्यायिक विधि प्रक्रिया अपनाते हुए आदेश पारित किए जाएं। सभी जूनियर सार्थियों का सम्मान होना चाहिए। शरद चंद्र भारद्वाज एडवोकेट ने कहा कि बार और बैंच का सामांजस्य एवं सहयोग बरकरार रहे। बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल तहसीलदार से मिलकर समस्याओं का निस्तारण करायेगा। वसी हसन एडवोकेट ने कहा कि जिन गांवों में धारा 52 हो गई है वह जल्द कम्प्यूटर खतौनी में फीड होने चाहिए। इस दौरान देवेंद्र पाल सिंह एडवोकेट, विजय प्रकाश त्यागी एडवोकेट, मुस्तकीम अहमद एडवोकेट, राजीव कुमार भटनागर एडवोकेट, प्रवेंद्र सिंह एडवोकेट, सैयद सादिक अली एडवोकेट, पंचम सिंह एडवोकेट, विरलेश यादव एडवोकेट, चरन सिंह एडवोकेट, रूपेश कुमार एडवोकेट, अशोक कुमार एडवोकेट आदि रहे। संचालन मनीष आर्य एडवोकेट ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें