ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलफैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में अयांश, कियांस, गुरमीन व तुरानू रहे प्रथम

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में अयांश, कियांस, गुरमीन व तुरानू रहे प्रथम

शक्तिनगर स्थित चंदौसी बाल विद्या मंदिर में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे-मुन्नों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। प्रतियोगिता में...

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में अयांश, कियांस, गुरमीन व तुरानू रहे प्रथम
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 01 Dec 2023 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शक्तिनगर स्थित चंदौसी बाल विद्या मंदिर में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे-मुन्नों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। प्रतियोगिता में अयांश, कियांस, गुरमीत व तुरानू ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
प्रतियोगिता में कक्षा नर्सरी से यूकेजी के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभागिता किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। प्रतियोगिता में बच्चे वी-मार्ट मॉल, फौजी, सब्जी वाली, डॉक्टर, कृष्ण, राधा, झांसी की रानी तो कोई सूरजमुखी की वेशभूषा में सजे हुए दिखाई दिए। कक्षा नर्सरी से अयांश राणा ने प्रथम, सारांश ने द्वितीय व मिस्टी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एलकेजी में कियांस और गुरमीत ने प्रथम, आर्य तन्वी ने द्वितीय, युवराज और प्रतिज्ञा तृतीय स्थान पर रहे। यूकेजी से तुरानू ने प्रथम, काव्य ने द्वितीय, नैंसी और योविन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन कुमारी अल्पना, मानसी राघव ने किया। निर्णायक की मंडल में प्रधानाचार्य श्रुति अग्रवाल व उप प्रधानाचार्य ममता नागर रहे। कार्यक्रम में सपना सक्सेना, बोस्की, प्रियांशी, रीता, भावना, पूजा सागर, अलका, पूजा अरोड़ा व शिखा ने सहयोग किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें