ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलएटीएम चोरी कर नकदी निकालने वाले गैंग का सदस्य दबोचा, जमकर की धुनाई

एटीएम चोरी कर नकदी निकालने वाले गैंग का सदस्य दबोचा, जमकर की धुनाई

एटीएम चोरी कर नकदी निकालने वाले गैंग का सदस्य दबोचा, जमकर की धुनाई एटीएम चोरी कर नकदी निकालने वाले गैंग का सदस्य दबोचा, जमकर की...

एटीएम चोरी कर नकदी निकालने वाले गैंग का सदस्य दबोचा, जमकर की धुनाई
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 04 May 2018 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम कार्ड चोरी कर एटीएम से नकदी निकालने वाले गैंग के सदस्य को पब्लिक ने पकड़ कर जमकर धुनाई और पुलिस को सौंप दिया। आरोपी ने पुलिस को अपने छह साथियों के नाम पते बताए है। पुलिस को गैंग के सदस्यों की तलाश है।

बुधवार को बैंक रोड स्थित ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम पर कैश लेने के लिए कुछ लोग खड़े थे। इस दौरान लाइन में आगे लगा एक व्यक्ति पांच छह एटीएम को बार बार बदलकर मशीन में लगाकर ट्राई कर रहा था। काफी देर इंतजार करने के बाद लाइन में लगे पांच छह लोगों को आरोपी व्यक्ति संदिग्ध लगा है।

हाव भाव से लगा कि शायद आरोपी के पास इतने एटीएम चोरी के हो। उक्त लोगों ने आरोपी से पूछा तो वह हडबड़ा गया।

लाइन में लगे लोगों ने उसे पकड़ लिया ओर जमकर धुनाई की। आरोपी ने अपने पास चोरी के एटीएम होने की बात कबूल रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस को आरोपी को सौंप दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की, चोरी के एटीएम से कैश निकालने वाले गिरोह के चार साथियों के नाम बताए। आरोपी ने स्वयं अपना नाम कौशल कुमार ऊर्फ दीपक कुमार निवासी अनिरूद्धपुर थाना अलीगंज जिला बरेली बताया है। पुलिस गिरोह की तलाश में जुट गई है। -

पकड़े गए आरोपी ने एटीएम से चोरी करने वाले चार अन्य लोगों की शिनाख्त की है। साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। योगेंद्र कृष्ण यादव, एसएसआई पीड़ित ने की पहचानचंदौसी। चंदोसी के मोहल्ला मुरादाबाद गेट निवासी सुशांत कुमार रस्तोगी का एटीएम मार्च माह में गुम हो गया है।

एटीएम से लगातार तीन दिनों में करीब एक लाख रुपए निकाल लिए गए थे। उन्होंने एटीएम से पैसे निकालने वाले की फुटेज भी प्राप्त कर ली थी। शुक्रवार को थाने पहुंचे सुशांत ने फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान भी। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें