DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › संभल › प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर गुरुद्वारे में हुई अरदास,दिव्यांग बच्चों ने काटा केक
संभल

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर गुरुद्वारे में हुई अरदास,दिव्यांग बच्चों ने काटा केक

हिन्दुस्तान टीम,संभलPublished By: Newswrap
Fri, 17 Sep 2021 11:30 PM
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर गुरुद्वारे में हुई अरदास,दिव्यांग बच्चों ने काटा केक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर संभल के गुरुद्वारे में भाजपाइयों ने उनकी दीर्घायु के लिए अरदास कराई। वहीं पंवासा में मानसिक दिव्यांग बच्चों ने केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने अन्य कई जगहों पर भी प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।

शुक्रवार दोपहर को संभल के गुरुद्वारे में अरदास का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल, जिला महामंत्री हरेंद्र सिंह रिंकू, संजीव चौधरी आदि लोग पहुंचे। जबकि गुरुद्वारा की और से सरदार कुलवीर सिंह सहित समाज के कई लोग मौजूद रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए अरदास कराई गई। कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना जीवन देश व समाज के लिए समर्पित कर रखा है। अफगानिस्तान संकट के समय उन्होंने सिख समुदाय के गौरव को सुरक्षित रखने के लिए पूरी ताकत लगाई। वहीं पवासा में उड़ान हौसलों की समिति द्वारा संचालित मानसिक मंदिर आश्रय गृह व प्रशिक्षण केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन उल्लास के साथ मनाया गया। आश्रम परिसर में दोपहर को मानसिक रूप से दिव्यांग बच्चों ने केक काटकर प्रधानमंत्री के जन्मदिन का उत्सव मनाया।

गांव में मनाया जन्मदिन बांटी मिठाई

संभल। साकिन शोभापुर गांव में भाजपा सुशासन विभाग के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश यादव एडवोकेट के आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चित्र पर तिलक कर उनकी दीर्घायु की कामना की गई। गांव के लोगों को मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई। इसके अलावा प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना एवं प्रधानमंत्री सुरक्षा जीवन बीमा भी जनसेवा केंद्रों के माध्यम से कराया गया। भाजपा नेता सत्य प्रकाश यादव ने कहा कि मोदी जी ने विश्व में भारत को एक नया मुकाम दिलाने का काम किया है। इस दौरान सुगड़पाल सिंह यादव, कोशिंदर यादव, दिनेश यादव, वीरपाल प्रजापति, कल्लू यादव, श्रीपाल यादव, नितिन जाटव, जफरुद्दीन व मुनेंद्र सागर आदि लोग मौजूद रहे।

संबंधित खबरें