ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलअकील बने रालोद के राष्ट्रीय महासचिव,समर्थकों ने किया स्वागत

अकील बने रालोद के राष्ट्रीय महासचिव,समर्थकों ने किया स्वागत

दो दिन पहले समर्थकों के साथ राष्ट्रीय लोकदल में शामिल होने वाले पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए जयंत चौधरी ने...

अकील बने रालोद के राष्ट्रीय महासचिव,समर्थकों ने किया स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 28 Jan 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन पहले समर्थकों के साथ राष्ट्रीय लोकदल में शामिल होने वाले पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए जयंत चौधरी ने रालोद का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है। इसके साथ ही वह विधानसभा चुनाव में रालोद के स्टार प्रचारक भी रहेंगे। जानकारी मिलने पर यहां समर्थकों ने अकीलुर्रहमान खां का फूलमालाऐं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

29 साल तक बसपा में रहने के बाद पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां ने पत्नी पूर्व चेयरमैन तरन्नुम अकील व सैंकड़ों समर्थकों के साथ दो दिन पहले दिल्ली में जयंत चौधरी से मुलाकात कर राष्ट्रीय लोकदल में शामिल होने का एलान किया जा रहा था। राजनैतिक हल्कों में इस बात को लेकर चर्चा थी कि जब समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद मंडल की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिये हैं और प्रदेश में रालोद व सपा का गठबंधन है तो फिर चुनावी माहौल में अकीलुर्रहमान खां ने यह फैसला किस मकसद से लिया है। यह बात शुक्रवार को साफ हो गई कि फिलहाल चुनाव लड़ने के बजाये अकीलुर्रहमान खां ने संगठन की राजनीति की मंशा से फैसला लिया था। शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अकीलुर्रहमान खां को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाने का ऐलान कर दिया। इसके साथ ही उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का स्टार प्रचारक भी बनाया गया है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद अकीलुर्रहमान खां के समर्थक यहां खुशी से झूम उठे। समर्थकों ने सरायतरीन में उनके आवास पर पहुंचकर फूलमालाऐं पहनाकर स्वागत किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें