ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलजांच में सभी नामांकन पत्र ओके, नाम वापसी आज

जांच में सभी नामांकन पत्र ओके, नाम वापसी आज

संभल जिले में उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक लिमिटेड की पांच शाखाओं में प्रतिनिधि पद के लिए हुए नामांकन पत्रों की जांच की गई। जांच में सभी नामांकन पत्र वैध पाए गए। किसी भी पर्चे में कोई कमी...

जांच में सभी नामांकन पत्र ओके, नाम वापसी आज
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 27 Aug 2020 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले में उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक लिमिटेड की पांच शाखाओं में प्रतिनिधि पद के लिए हुए नामांकन पत्रों की जांच की गई। जांच में सभी नामांकन पत्र वैध पाए गए। किसी भी पर्चे में कोई कमी नहीं मिली। अब जिम्मेदारों को शुक्रवार का इंतजार है क्योंकि आज नाम वापसी ली जा सकेगी।

जनपद की संभल, असमोली, चन्दौसी, रजपुरा और गुन्नौर में शाखा प्रतिनिधि पद के लिए बुधवार को नामांकन हुए थे। संभल, असमोली और चन्दौसी में निर्विरोध निर्वाचन तय माना गया क्योंकि यहां एक-एक प्रत्याशी ने भी नामांकन कराया। जबकि रजपुरा में तीन और गुन्नौर में चार नाम निर्देशन प्रपत्र दाखिल हुए। निर्वाचन कार्यक्रम के तहत गुरुवार को सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे नामांकन पत्रों की जांच की गई। जबकि पांच बजे तक वैध नाम निर्देशन का प्रदर्शन किया गया। सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक सहकारिता हरेन्द्र सिंह ने बताया कि जांच में सभी नामांकन पत्र वैध पाए गए। किसी भी पर्चे में कोई कमी सामने नहीं आई। अब शुक्रवार को सुबह 10 बजे से एक बजे तक नाम निर्देशन प्रपत्र वापस लिए जा सकेंगे। जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें