ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसहज फुटबॉल चैलेंज कप पर अलीगढ़ का कब्जा

सहज फुटबॉल चैलेंज कप पर अलीगढ़ का कब्जा

चंदौसी में सहज फुटबॉल क्लब के तत्वावधान में पंडित हनुमान सिंह ग्राउंड में चल रहे प्रदेश स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में अलीगढ़ ने मेजबान चन्दौसी को 1-0 से हरा कर चैम्पियनशिप पर कब्जा...

सहज फुटबॉल चैलेंज कप पर अलीगढ़ का कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 04 Feb 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौसी में सहज फुटबॉल क्लब के तत्वावधान में पंडित हनुमान सिंह ग्राउंड में चल रहे प्रदेश स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में अलीगढ़ ने मेजबान चन्दौसी को 1-0 से हरा कर चैम्पियनशिप पर कब्जा जमा लिया। विजेता व उप विजेता टीम को टाफी व नगद पुरस्कार प्रदान किए गए। विजेता टीम को राज्यमंत्री गुलाब देवी ने पुरस्कार देकर सम्मनित किया।

फाइनल मुकाबला अलीगढ़ व मेजबान चन्दौसी की टीम के बीच खेला गया। मैच में पहले हाफ में अलीगढ़ की टीम की ओर से 1 गोल दाग दिया। दूसरे हाफ में दोनों टीम का कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं दाग सका। जिस पर अलीगढ़ की टीम ने 1-0 से चन्दौसी की टीम से मैच जीत कर सहज फुटबॉल चैलेंज कप पर कब्जा कर लिया। विजेता टीम अलीगढ़ को ट्राफी के साथ 15 हजार रुपये व उप विजेता चन्दौसी की टीम को ट्राफी के साथ 11 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया। मैन आफ दा मैच का पुरस्कार देवेन्द्र भंडारी को दिया गया। मैच में रैफरी अनिल कपूर व मुकीम अब्बासी रहे। कमेंट्री डा.टीएस पाल व विशाल मैकडोनाल द्वारा की गयी। क्लब के संयोजक डा. वीरेश कुमार ने कार्यक्रम की सराहना की। फाइनल मैच में पालिकाध्यक्ष इन्दु़रानी, नगर अध्यक्ष पंकजश्री, भुवनेश ,कौशल नन्दन, राजकुमार, मोरमुकुट, गिरीश बंधु, केके गौतम, मोहम्मद ताहिर, लालाराम, राजेश कुमार, पंकज ,विनय समीर, हरिओम, पुनीत शर्मा, कुलदीप, मुनीष शर्मा, अनंत शर्मा का सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें