DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: मुंह में कपड़ा ठूंसकर मासूम को किया किडनैप, फिर बारी-बारी से किया गैंगरेप

UP, Sambhal, Innocent gangrape, gangrepe after Kidnap

यूपी के संभल से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम मुहल्ले में ही नल पर पानी भरने गई किशोरी को दूसरे समुदाय के चार लोग मुंह में कपड़ा ठूंसकर उठा कर जंगल में ले गये और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। सभी ने दुष्कर्म करने के बाद घर जाकर घटना के बारे में जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी। ड़री सहमी किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। 

कस्बे के एक मुहल्ला मुहल्ला निवासी किशोरी गुरुवार की देर शाम मुहल्ले में ही नल पर पानी भरने गई हुई थी। इसी दौरान दूसरे समुदाय के चार लोग नल पर पहुंचे और किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उठा ले गये और जंगल में ले जाकर सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने घर पहुंचकर परिजनों को बताया तो उसे मार दिया जाएगा। ड़री-सहमी किशोरी घर जाकर चुपचाप सो गई। सुबह होने पर किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और घटना की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।  

कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर कस्बे के ही इस्लाम व शाकिर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल को भेजा जा रहा है वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after kidnapping gangraped with minor in sambhal