DA Image
27 मार्च, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

चन्दौसी में लॉकडाउन का पालन कराने को प्रशासन अलर्ट

चन्दौसी में लॉकडाउन का पालन कराने को प्रशासन अलर्ट

1 / 2कोरोना वायरस से बचाव के लिए सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए दूसरे दिन भी पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। किराना आदि जरुरत के सामान की दुकानें खुली होने पर लोग घरों से निकले लेकिन...

चन्दौसी में लॉकडाउन का पालन कराने को प्रशासन अलर्ट

2 / 2कोरोना वायरस से बचाव के लिए सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए दूसरे दिन भी पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। किराना आदि जरुरत के सामान की दुकानें खुली होने पर लोग घरों से निकले लेकिन...

PreviousNext

कोरोना वायरस से बचाव के लिए सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए दूसरे दिन भी पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा। किराना आदि जरुरत के सामान की दुकानें खुली होने पर लोग घरों से निकले लेकिन दुकानों पर भीड़ भाड़ नहीं रही। जो लोग बेवजह मौज मस्ती में घरों से निकल कर लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आए। उन्हें पुलिस ने पकड़ कर कोतवाली में बिठाया और कुछ घंटों बाद नसीहत देकर छोड़ा।

शुक्रवार को बाजारों में सन्नाटा पसरा मिला। पुलिस की सख्ती के चलते पहले दिन के मुकाबले लोग सड़कों पर कम नजर आए। गलियों में भी युवा क्रिकेट आदि खेलते नजर नहीं आए। हालांकि दिन भर घरों में बंद होने के साथ ही लोग घर के दरबाजे पर एक-दूसरे से बतियाते दिखे। सड़कों पर अधिकांश वह लोग ही दिखे। जिन्हें राशन, सब्जी, फल, दवा आदि की जरुरत थी। कुछ युवा बेवजह बाइकों से शहर का नजारा लेने के लिए निकले तो पुलिस ने उन्हें धर लिया और कोतवाली ले आयी। एक-दूसरे से दूरी बना कर घंटों कोतवाली में बिठाये रखा। घंटो इंतजार के बाद नसीहत देकर छोड़ दिया। आगे से उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

भीड़ न जुटने के लिए दुकानों के आगे बनाए चूने के घेरे

चन्दौसी। लॉकडाउन के दौरान किसी को खाने पीने की वस्तुओं की कमी न रहे। इसके लिए शासन और प्रशासन के निर्देशों पर गुरुवार को किराना मर्चेंट, फल, सब्जी, दूध, मेडिकल स्टोर आदि की दुकानें खुलीं। जिससे लॉकडाउन से घबराई जनता ने राहत की सांस ली है। वहीं दुकानों पर भीड़ न जुटने पाये। इसके लिए दुकानदारों ने दुकानों के आगे एक-एक मीटर के फासले से चूने आदि से गोल घेरे बनाए हैं। घेरे में रह कर ही सामान की खरीदारी की जाएगी। भीड़ लगाने पर सामान नहीं दिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Administration alert to follow the lockdown in Chandausi