ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलतेज रफ्तार कार को बचाने के प्रयास में पलटा टैंपो, दस घायल

तेज रफ्तार कार को बचाने के प्रयास में पलटा टैंपो, दस घायल

रिश्तेदारी में मौत हो जाने पर लोगों से भरा टैंपो नखासा थाना इलाके में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंपो पलटने से चीख-पुकार मच...

तेज रफ्तार कार को बचाने के प्रयास में पलटा टैंपो, दस घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 29 Aug 2018 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

रिश्तेदारी में मौत हो जाने पर लोगों से भरा टैंपो नखासा थाना इलाके में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंपो पलटने से चीख-पुकार मच गई। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया। जहां चिकित्सक ने तीन घायलों को प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया।

असमोली थाना क्षेत्र के गांव कुतुबपुर सक्ता निवासी यादराम सिंह पुत्र जीराज सिंह की बहजोई क्षेत्र के पंवासा में रिश्तेदारी है। बुधवार की सुबह को रिश्तेदारी में एक महिला की मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर यादराम सिंह अपने परिजनों व आसपास के दर्जनभर लोगों को साथ लेकर टैंपो में सवार होकर पंवासा जा रहे थे। टैंपो सवार सभी लोग अभी नखासा थाना इलाके में गांव कल्यानपुर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही तेज रफ्तार कार को बचाने के प्रयास में टैंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंदक में पलट गया। टैंपो में सवार महिलाएं, बच्चे व अन्य लोग नीचे दब गये। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीरों व ग्रामीणों ने टैंपो सीधा कर उसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस को फोन कर घटना की जानकारी दी। टैंपो के नीचे दबने से संतरेश पत्नी गंगाराम सिंह, रजनी पत्नी सोनू सिंह, वीरवती पत्नी रामकिशन सिंह, यादराम पुत्र जीराज सिंह, गुड्डू पुत्र यादराम सिंह, शीला पत्नी ओमप्रकाश सिंह, संसारवती पत्नी ओमप्रकाश, राविंद्र सिंह पुत्र श्रीकांत सिंह समेत दस लोग घायल हो गये। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस व निजी वाहन से सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें