ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में युवक ने नौ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

संभल में युवक ने नौ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

संभल जिले के नखासा थाना इलाके में युवक ने खेत पर आलू बीनने गई कक्षा दो की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मासूम की तहेरी बहन ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी...

संभल में युवक ने नौ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 19 Feb 2020 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले के नखासा थाना इलाके में युवक ने खेत पर आलू बीनने गई कक्षा दो की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मासूम की तहेरी बहन ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी युवक भाग गया था और मासूम बेसुध पड़ी मिली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी नौ वर्षीय मासूम कक्षा दो की छात्रा है। वह मंगलवार शाम को अपनी तहेरी बहन के साथ आलू बीनने के लिए पड़ोस में ही खेत पर गई थी। आलू बीनते वक्त शाम लगभग पांच बजे प्यास लगी तो दोनों बहनें पानी पीने के लिए पास के ही निजी नलकूप पर पहुंच गईं। आरोप है कि नलकूप पर मौजूद गांव के ही युवक ने मासूम को पकड़ लिया और खींचकर ले जाने लगा। एक बार बच्ची युवक के हाथ से छूटकर भाग निकली मगर युवक ने उसे फिर से पकड़ लिया। यह देखकर मासूम की तहेरी बहन दौड़कर घर पहुंची। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस बीच युवक मासूम को खींचकर ईंट भट्टे के गड्ढे में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को बेसुध छोड़कर भाग गया। परिजन मौके पर पहुंचे तो मासूम गड्ढे में बेसुध मिली। परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे। घटना को लेकर युवक को नामजद करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। कोतवाल देवेंद्र धामा ने बताया कि बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें