ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलकार की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

बहजोई से अपना काम निपटा कर घर वापस लौट रहे बाइक सवार युवक की बाइक में कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर...

कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 28 Jun 2020 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बहजोई से अपना काम निपटा कर घर वापस लौट रहे बाइक सवार युवक की बाइक में कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

थाना बनियाठेर के गांव प्रहलादपुर निवासी देवराज बाइक पर सवार होकर बहजोई से अपने घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह बहजोई चंदौसी मार्ग स्थित गांव भरथरा की चुंगी के निकट पहुंचा तो चंदौसी की ओर से आ रही मारुति कार ने युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। आसपास के ग्रामीणों ने जब उसे घायल होता देखा तो मौके पर दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दे दी। सूचना पर कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घायल युवक को उपचार के लिए बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले आए। जहां पर चिकित्सक ने युवक का स्वास्थ्य परीक्षण करते हुए मृत घोषित कर दिया। कोतवाल रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक युवक के भाई धन्नू की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें