ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबकरी चरा रहे किशोर पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला

बकरी चरा रहे किशोर पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला

गांव गुमथल में गांव से बाहर जंगल में बकरी चरा रहे किशोर पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। इससे किशोर गंभीर रुप से घायल हो गया। जिससे उपचार के लिए...

बकरी चरा रहे किशोर पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 23 Oct 2023 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव गुमथल में गांव से बाहर जंगल में बकरी चरा रहे किशोर पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। इससे किशोर गंभीर रुप से घायल हो गया। जिससे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
गांव निवासी सुलेंद्र पुत्र रामबहादुर शनिवार की शाम चार बजे गांव से बाहर जंगल में अपनी बकरी चरा रहा था। इसी दौरान करीब आठ से दस आवारा कुत्तों का झुंड वहां आ गया। जिसने आते सुलेंद्र पर हमला बोल दिया। कुत्तों के हमले करने पर सुलेंद्र चीखा चिल्लाया तो खेतों पर काम कर रहे किसान उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। किसानों ने किसी तरह सुलेंद्र को कुत्तों के झुंड से बचाया, लेकिन तब वह बुरी तरह घायल हो चुका था। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी तो वह खेत पर पहुंचे और बकरी समेत सुलेंद्र को घर ले आए। इसके बाद वह सुलेंद्र को देर शाम सरकारी अस्पताल लाए, लेकिन अस्पताल में कोई कर्मचारी न मिलने पर वह वापस गांव आ गए। रविवार की सुबह परिजन सुलेंद्र को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। जिसका अस्पताल में उपचार कराया गया। आवारा कुत्तों के झुंड से किशोर पर हमला किए जाने से ग्रामीण चिंतित है। उनका कहना है कि इस तरह तो गांव के बच्चे जंगल में नहीं जा सकेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।