DA Image
5 अगस्त, 2020|6:20|IST

अगली स्टोरी

संभल में मुरादाबाद हॉट स्पॉट से आए व्यक्ति समेत 44 के सैंपल

default image

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच स्वास्थ्य विभाग के टीमें सतर्क रहकर आशंकित लोगों की सैंपलिंग करा रही हैं। गुरुवार को जिला अस्पताल में मुरादाबाद हॉट स्पॉट से आए एक व्यक्ति समेत 10 लोगों के सैंपल कराए गए। जबकि गुन्नौर क्वारंटाइन सेंटर पर 34 लोगों की सैंपलिंग हुई।

जिला अस्पताल के डा. शमी कपूर ने बताया कि नई बस्ती का एक व्यक्ति मुरादाबाद हॉट स्पॉट से आया है। जबकि गांव बटौआ का एक ग्रामीण देहरादून से लौटा है। सात लोग स्टाफ के हैं। इनके अलावा स्टाफ नर्स के पति भी सैंपल के लिए आए हैं। उन्होंने बताया कि इन सभी का सैंपल लिया गया है। वहीं गुन्नौर में क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था देख रहे डा.शिशुपाल ने बताया कि 34 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

28 लोग किए गए डिस्चार्ज

संभल के क्वारंटाइन सेंटर होली सुफ्फाह स्कूल से 28 लोग डिस्चार्ज किए गए। बताया गया कि यह सभी लोग कोरोना की जांच में निगेटिव आए हैं और 28 दिन की क्वारंटाइन अवधि भी पूरी कर ली है। इसीलिए लोगों को घर भेजा जा रहा है।

पांच की जांच रिपोर्ट निगेटिव

स्वास्थ्य विभाग को बुधवार देररात को पांच लोगों की जांच रिपोर्ट मिली। इन लोगो की रिपोर्ट निगेटिव आई। जिससे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने राहत की सांस ली। गुरुवार को दिन में स्वास्थ्य विभाग जांच रिपोर्ट मिलने का इंतजार करता रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:44 samples including a person from Moradabad hot spot in Sambhal