ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल के 19 विभाग आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने में रहे फिसड्डी, जवाब तलब

संभल के 19 विभाग आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने में रहे फिसड्डी, जवाब तलब

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए आरोग्य सेतु ऐप को लक्ष्य के सापेक्ष में शुन्य प्रगति को लेकर सीडीओ ने 19 विभागों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया...

संभल के 19 विभाग आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने में रहे फिसड्डी, जवाब तलब
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 06 Jun 2020 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए आरोग्य सेतु ऐप को लक्ष्य के सापेक्ष में शुन्य प्रगति को लेकर सीडीओ ने 19 विभागों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है। 8 जून तक लक्ष्य पूरा न करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर केंद्र सरकार ने आरोग्य सेतु एप बनाया था। जिसको लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार ने अधिक से अधिक नागरिकों द्वारा आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने तथा सरकारी विभागों के अधिकारियों को डाउनलोड करने के लिए लक्ष्य दिए गए थे। लेकिन सरकार के निर्देश के बावजूद तथा अधिकारियों द्वारा लक्ष्य आवंटित करने बात भी 19 विभागों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। लक्ष्य के सापेक्ष में कोई भी प्रगति नहीं की। जिसको लेकर मुख्य विकास अधिकारी उमेश कुमार त्यागी ने जब समीक्षा की तो जिले के 19 विभागों द्वारा इसमें घोर लापरवाही बरती गई। लक्ष्य के सापेक्ष में इनकी प्रगति शून्य पाई गई। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी उमेश कुमार त्यागी ने कड़ा रुख अपनाते हुए इन विभागों के अफसरों का जवाब तलब करते हुए लक्ष्य पूरा करने के निर्देश दिए हैँ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें