ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल के 17 अपराधियों को अलग-अलग मामलों में सुनाई गई सजा

संभल के 17 अपराधियों को अलग-अलग मामलों में सुनाई गई सजा

ऑपरेशन कन्वेक्शन के तहत संभल जनपद की पुलिस की गुणवत्तापूर्ण विवेचना, मानिटरिंग सेल व अभियोजन द्वारा की गई प्रभावी पैरवी के बाद अपराधियों के खिलाफ...

संभल के 17 अपराधियों को अलग-अलग मामलों में सुनाई गई सजा
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 07 Dec 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑपरेशन कन्वेक्शन के तहत संभल जनपद की पुलिस की गुणवत्तापूर्ण विवेचना, मानिटरिंग सेल व अभियोजन द्वारा की गई प्रभावी पैरवी के बाद अपराधियों के खिलाफ सजा दिलाने के क्रम में जिला कारागार मुरादाबाद में लोक अदालत का आयोजन किया गया। जिसमें 17 अपराधियों को कारावास और जुर्माने से दंडित किया गया है।
पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि न्यायालय सिविल जज सीनियर डिबीजन एसीजेएम चन्दौसी द्वारा शागिब उर्फ टावर निवासी तुर्तीपुरा थाना नखासा को चोरी के मामले में जेल में बिताई गई अवधि कारावास और 1500 रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। वहीं चोरी के दूसरे मामले में शागिब को दो वर्ष कारावास और दो हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। सुहैब निवासी घुंघावली थाना हयातनगर को पांच माह कारावास और एक हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। बबलू निवासी मखदूमपुर थाना मनसाही जनपद कटियार बिहार हाल पता मोहल्ला नवादा सरायतरीन को चोरी के मामले में दो वर्ष दो महीने कारावास और एक हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। आयुध मामले में बबलू को दो वर्ष एक महीना और 23 दिन के कारावास के साथ पांच हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। आयुध अधिनियम के मामले में अरमान निवासी असालतपुर थाना हयातनगर को दस महीना कारावास और पांच हजार रुपये, फैज निवासी एक मीनार मस्जिद के पास दीपा सराय को 11 माह कारावास और पांच हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। चोरी के मामले में आकाश गोस्वामी निवासी घटियागेट चन्दौसी को जेल में बिताई गई अवधि के कारावास व एक हजार रुपये के अर्थदंड, अनवार निवासी सीकरी गेट चन्दौसी को छह माह कारावास और एक हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है।

.....इन अपराधियों को भी सुनाई गई सजा....

संभल। आयुध अधिनियम के मामले में न्यायालय सिविल जज सीनियर डिबीजन एसीजेएम ने राकेश निवासी गोलागंज कस्बा बहजोई को चार माह कारावास और पांच सौ रुपये के जुर्माने से दंडित किया है। हिमेश कुमार निवासी बनियाखेड़ा की मढैंया थाना बनियाठेर को छह माह कारावास और दो हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। आयुध अधिनियम में सूरजपाल निवासी आर्थल थाना धनारी को आठ माह 11 दिन के कारावास व पांच सौ रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। सरफराज उर्फ पप्पू निवासी कनपुर थाना डिडौली जनपद अमरोहा को आयुध अधिनियम के मामले में पांच माह पंद्रह दिन के कारावास व पांच सौ रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। चोरी के मामले में शाकिर निवासी सादक सराय सिरसी और गुड्डू निवासी गिन्नौरी सिरसी को दस-दस महीने के कारावास व एक - एक हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। आयुध अधिनियम के मामले में साहब सिंह उर्फ साहिब सिंह निवासी पुसावली मजरा चिगरिया थाना जुनावई को एक वर्ष चार महीने के कारावास व पांच सौ रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है। आयुध अधिनियम में विवेक निवासी फरीदपुर थाना गुन्नौर को सात महीने कारावास व एक हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है। आयुध अधिनियम व 10 यूपी गुंडा एक्ट के मामले में राहुल निवासी मैंढ़ोली को छह माह कारावास व एक हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें