ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभल123 पुलिसकर्मियों को बहजोई में लगा राहत का टीका

123 पुलिसकर्मियों को बहजोई में लगा राहत का टीका

कोरोना महामारी पर विजय पाने को लेकर स्वास्थ्य महकमे का वैक्सीन लगाए जाने का अभियान जारी है। बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 123 फ्रंटलाइन वर्कर...

123 पुलिसकर्मियों को बहजोई में लगा राहत का टीका
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 13 Feb 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बहजोई। हिन्दुस्तान संवाद

कोरोना महामारी पर विजय पाने को लेकर स्वास्थ्य महकमे का वैक्सीन लगाए जाने का अभियान जारी है। बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 123 फ्रंटलाइन वर्कर को राहत का टीका लगाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अभियान के तहत सुबह 9 बजे से ही कोरोना टीका लगाने को लेकर शिविर प्रारंभ हो गया। जहां पर पुलिस कर्मियों का टीका लगाए जाने की प्रक्रिया प्रारंभ हुई तो वह भी सबसे पहले कोविड-19 हेल्प डेस्क पर पहुंच गए। जहां पर पहुंच कर उन्होंने अपना रजिस्ट्रेशन क्लियर कराया। इसके बाद उन्हें वैक्सीन कक्ष में भेजा गया। जहां पर स्वास्थ्य कर्मियों ने एक-एक कर पुलिस कर्मियों को कोरोना का टीका लगाया। कोरोना का टीका लगने के बाद लाभार्थियों को ऑब्जरवेशन कक्ष में रखा गया। जहां चिकित्सा अधीक्षक डा. शिशुपाल सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य महकमे की टीम ने टीका लगवाने वाले पुलिसकर्मियों का आधे घंटे तक स्वास्थ्य परीक्षण किया। सीएमओ डॉ अजय कुमार सक्सेना ने टीकाकरण स्थल का निरीक्षण कर स्वास्थ्य कर्मियों से जानकारी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें