ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलडकैती में वांछित 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

डकैती में वांछित 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

संभल के बहजोई थाना पुलिस ने डकैती में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके बाद से एक अवैध तमंचा तथा दो कारतूस बरामद किए...

डकैती में वांछित 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 21 Oct 2018 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल के बहजोई थाना पुलिस ने डकैती में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके बाद से एक अवैध तमंचा तथा दो कारतूस बरामद किए हैं।

8 जुलाई को बहजोई के गांव दूधापुर में बदमाशों ने चार घरों में हथियारों के बल पर परिजनों के साथ मारपीट करते हुए लाखों रुपए लूट लिए थे। इसकी रिपोर्ट गांव के ही निवासी करण सिंह पुत्र लाल सिंह ने थाना बहजोई में दर्ज कराई थी। शनिवार को प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार उप निरीक्षक मोहित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम वांछित अभियुक्तों की तलाश कर रही थी तो उसे मुखबिर से सूचना मिली थी कि 10 हजार का इनामी बदमाश गवां रजपुरा चौराहे पर फरार होने की फिराक में खड़ा है। जिस पर पुलिस ने विश्वास करते हुए उसकी घेराबंदी शुरू कर दी। संग्दिध हालात में खड़े व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और उसे थाने ले आई। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम सोमबीर उर्फ मुल्ला पुत्र लाल सिंह निवासी गांव रफीपुर थाना बहजोई बताया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से एक अवैध तमंचा तथा दो कारतूस बरामद किए हैं। कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि उसके पास से अवैध तमंचा कारतूस तथा लूटे गये चांदी के जेवर बरामद किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें