ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरराष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल में युगांक चौधरी

राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल में युगांक चौधरी

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार से आयोजित हो रही राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जिले के एथलेटिक्स...

राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल में युगांक चौधरी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 15 Jun 2024 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार से आयोजित हो रही राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जिले के एथलेटिक्स खिलाड़ी युगांक चौधरी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमिफाइनल में दूसरा स्थान प्राप्त करते हुए फाइनल में पहुंचे। जबकि पहले स्थान पर झारखंड के साकेत रहे। युगांक प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश टीम की ओर से प्रतिभाग कर रहे है। सेमीफाइनल दौड़ में 48 खिलाड़ियो की दौड़ में 48.64 सेकंड के समय के साथ युगांक ने दूसरे स्थान पर रहकर फाइनल के अंतिम 8 खिलाड़ियों में जगह बनाई ।

हाल ही में उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स संघ के तत्वाधान में लखनऊ में आयोजित हुई सातवीं राज्य एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 400 मीटर दौड़ में युगांक चौधरी ने 49.07 सेकंड के समय के साथ गोल्ड मेडल हासिल करते हुए पहला स्थान हासिल किया था। इस प्रदर्शन के आधार पर ही युगांक का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ था। जिसमें युगांक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई। प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को होगा। पिलखनी निवासी राजेंद्र कुमार ने अपने बेटे युगांक के फाइनल में जगह बनाने पर कोच दीपक शर्मा को इसका श्रेय देते हुए कहा कि युगांक अपनी मेहनत के दम पर आज इस मुकाम पर है। जिसमें कोच दीपक शर्मा की मुख्य भूमिका है। कहा कि आगे बढ़ने के लिए कोच से हमेशा सीखते रहना चाहिए। युगांक हमेशा कोच के बताए रास्ते पर चलता है जिसका परिणाम हमारे सामने है। इस उपलब्धि पर क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अनिमेष सक्सेना, अशोक कुमार गुप्ता, यशपाल सिंह पुंडीर, चौधरी ईश्वरपाल सिंह, संदीप पुंडीर, व जूली पुंडीर आदि ने बधाई दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।