ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरराष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल में युगांक चौधरी

राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल में युगांक चौधरी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार से आयोजित हो रही राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जिले के एथलेटिक्स खिलाड़ी युगांक चौधरी ने शानदार प्रदर्शन...

राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल में युगांक चौधरी
default image
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 15 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शनिवार से आयोजित हो रही राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स प्रतियोगिता में जिले के एथलेटिक्स खिलाड़ी युगांक चौधरी ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने फाइनल में जगह बना ली है। युगांक प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश टीम की ओर से प्रतिभाग कर रहे है।

राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स में 400 मीटर दौड़ में युगांक चौधरी यूपी की ओर से प्रतिभाग कर रहे हैं। सेमीफाइनल दौड़ में 48 खिलाड़ियो की दौड़ में 48.64 सेकंड के समय के साथ युगांक ने दूसरे स्थान पर रहकर फाइनल के अंतिम 8 खिलाड़ियों में जगह बनाई। प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को होगा। पिलखनी निवासी राजेंद्र कुमार ने अपने बेटे युगांक के फाइनल में जगह बनाने पर कोच दीपक शर्मा को इसका श्रेय देते हुए कहा कि युगांक अपनी मेहनत के दम पर आज इस मुकाम पर है। कोच दीपक शर्मा, क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अनिमेष सक्सेना, अशोक कुमार गुप्ता, यशपाल सिंह पुंडीर, चौधरी ईश्वरपाल सिंह, संदीप पुंडीर, व जूली पुंडीर आदि ने बधाई दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।