ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का था नौवा दौरा

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का था नौवा दौरा

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का जिले में इस बार नौवा दौरा था। इससे पहले सीएम नानौता में गंगोह विधानसभा उपचुनाव में आए...

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का था नौवा दौरा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 08 Aug 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का जिले में इस बार नौवा दौरा था। इससे पहले सीएम नानौता में गंगोह विधानसभा उपचुनाव में आए थे। जून 2019 में भी सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को जिले का दौरा किया और कोविड कार्यो की समीक्षा की।

सीएम का जिले में ये नौवा दौरा था इससे पहले सीएम योगी आठ बार जिले का दौरा कर चुके हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ अक्टूबर 2019 में गंगोह उपचुनाव के लिए नानौता में आए थे। इससे पहले गंगोह में सितंबर 2019 में लाभार्थी मेंले में शामिल हुए थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जून मे सहारनपुर आकर सर्किट हाउस में मंडलीय कार्यो की समीक्षा की थी।

वो रात को भी जिले में ही रुके थे और पूरा एक दिन सूबे की सरकार सर्किट हाउस से चली थी। मार्च में शांकभरी देवी से लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया था। 2018 में डाक प्रशिक्षण केंद्र में समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया था और उससे पहले कोसमोस मे रैली में शामिल हुए थे। अगस्त 2017 में सीएम पहली बार सहारनपुर आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें