ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरशराब पीने से रोका तो पुलिस पर बोला हमला

शराब पीने से रोका तो पुलिस पर बोला हमला

ड्राई एरिया घोषित देवबंद स्थित एक मोहल्ले में सड़क पर बैठकर शराब पीने से मना करने पर आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर घायल कर दिया। हालांकि...

शराब पीने से रोका तो पुलिस पर बोला हमला
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 15 Jun 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ड्राई एरिया घोषित देवबंद स्थित एक मोहल्ले में सड़क पर बैठकर शराब पीने से मना करने पर आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर घायल कर दिया। हालांकि सियासी दबाब के चलते पुलिस मामले को दबाकर बैठ गई, लेकिन प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वीडियो दो तीन दिन पुराना है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में पांच-छह लोग सड़क किनारे बैठे शराब पी रहे हैं। इस दौरान कोतवाली क्षेत्र के खानकाह पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मी रात्रि गश्त के दौरान वहां पहुंचते हैं और शराब पी रहे लोगों से पूछताछ करने लगते हैं। इस दौरान उक्त लोगों की पुलिसकर्मियों से बहस हो जाती है। इस पर एक पुलिसकर्मी उनकी वीडिया बनाने लगता है तभी किसी व्यक्ति ने सिपाही के मोबाइल पर हाथ मार दिया। इस बीच उनके बीच मारपीट की नौबत पहुंच जाती है और जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो जाता है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी घायल दिख रहा है। बताया जाता है कि मामला मोहल्ला सैनी सराय का है। हालांकि मारपीट दो-तीन दिनों पुरानी बताई जा रही है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। जबकि पुलिस के साथ मारपीट कर रहे छह लोगों को हिरासत में ले लिया था। कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि पुलिस कर्मी के साथ मारपीट नहीं बल्कि शराबियों को पकड़ने के दौरान वह गिर गया। जिसकी वजह से वह चोटिल हुआ है। आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उनके मुताबिक आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें