ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरअभद्रता करने का वीडियो वायरल

अभद्रता करने का वीडियो वायरल

शराब के नशे में धामिर्क स्वरूप के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद अभद्रता करने वाले युवकों की पहचान हुई तो लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई की। जिसके बाद सभी...

अभद्रता करने का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 24 Sep 2018 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में धामिर्क स्वरूप के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। जिसके बाद अभद्रता करने वाले युवकों की पहचान हुई तो लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई की। जिसके बाद सभी को पुलिस को सौंप दिया गया।

पश्चिम बंगाल के कुछ युवक सहारनपुर की सर्राफा मार्केट में काम करते हैं। दो दिन पहले युवकों ने शराब के नशे में थाना सदर बाजार क्षेत्र में गिल कालोनी में निर्माणाधीन धामिर्क स्वरूप के साथ अभद्रता की। इसका किसी ने चुपके से वीडियो बना दिया। रविवार को वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद सभी युवकों की पहचान हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोग थाना मंडी क्षेत्र के सर्राफा बाजार में पहुंच गये जहां पर सभी युवक काम करते हैं। युवकों की जमकर पिटाई की गई और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। थाना मंडी पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया। बाद में मामला सदर बाजार का होने के कारण सभी को थाना सदर बाजार में भेज दिया गया। थाना सदर बाजार में चार युवकों सुबरज सेठ, ताजुद्दीन मुल्ला, सोन्टू भारसई, शीतलपात्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेजा जा रहा है।

इंस्पेक्टर सदर बाजार अशोक सोलंकी ने बताया कि आरोपी युवक पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और सहारनपुर सर्राफा बाजार में काम करते हैं। मुकदमा दर्ज कर चारों को जेल भेजा जा रहा है। जबकि उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें