ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरवीआईपी दौरा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 24 को आएंगे

वीआईपी दौरा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 24 को आएंगे

विधानसभा चुनाव निकट होने पर जिले में अब बड़े नेताओं का मूवमेंट बढ़ता ही जा रहा है। 24 नवंबर को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आ रहे हैं।...

वीआईपी दौरा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 24 को आएंगे
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 21 Nov 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव निकट होने पर जिले में अब बड़े नेताओं का मूवमेंट बढ़ता ही जा रहा है। 24 नवंबर को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आ रहे हैं। वह 177 परियोजनाओं का लाकोर्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही भाजपा पदाधिकारियों की बैठक कर मंडल की 16 विधानसभा सीटों के जमीनी हकीकत को परखेंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव के कुछ महीने ही शेष रह गए हैं तो भाजपा नेताओं ने यूपी के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले वाले सहारनपुर का रूख करना शुरू कर दिया है। पिछले सप्ताह जहां केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और प्रदेश के मंत्री कपिल देव अग्रवाल आए थे। उनसे पहले प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी दौरा किया था। अब उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहारनपुर आ रहे हैं। उनके कार्यक्रम में थोड़ा सा संशोधन हुआ है। पूर्व में वह जहां 23 नवंबर को आ रहे थे। अब वह 24 नवंबर को आएंगे।

-177 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के सहारनपुर में दो कार्यक्रम हैं। एक सरकारी और दूसरा पार्टी का है। पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता आरपी सिंह ने बताया कि सरकारी कार्यक्रम के मुताबिक उप मुख्यमंत्री सहारनपुर में विभाग की 177 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। यह कार्यक्रम सर्किट हाउस में कराया जाएगा। इसमें 35 किलो मीटर फंदपुरी से इस्लाम नगर नहर पटरी की सड़क का 35 करोड़ रुपये से चौड़ीकरण कराया जाएगा। इसके अलावा नकुड़ विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये की लागत से सड़कों का निर्माण मरम्मत कार्य होंगे। इसके अलावा जिलेभर में तमाम महत्वपूर्ण इलाकों में सड़कें बनाई जाएंगी। प्रशासन ने उप मुख्यंमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं।

-16 विधान सभाओं की करेंगे समीक्षा

उप मुख्यमंत्री दौरे के दौरान सहारनपुर में मंडलभर के जिलों की 16 विधान सभा सीटों की आगामी विधान सभा के मद्देनजर समीक्षा भी करेंगे। भाजपा संगठन के हिसाब से सहारनपुर जिला, सहारनपुर महानगर, मुजफ्फरनगर और शामली की सभी सीटों की विधानसभा संचालन समिति के पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे। कार्यक्रम दिल्ली रोड स्थित सालिटियर बैंक्वेट हाल में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में मंडल भर के करीब साढ़े पदाधिकारी शामिल होंगे। उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा पदाधिकारियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

-वर्जन

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 24 नवंबर को सहारनपुर आ रहे हैं। वह मंडल भर की सभी 16 विधानसभा सीटों की संचालन समितियों के साथ बैठक करेंगे, वहीं अपने विभाग की करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का भी लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

-गौरव गर्ग, सह मीडिया संजोयक, पश्चमी क्षेत्र, भाजपा।

epaper