ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुर तमंचे के साथ युवकों का वीडियो वायरल, मुकदमा

तमंचे के साथ युवकों का वीडियो वायरल, मुकदमा

कार में बैठकर तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने भी तुरंत ही इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी।...

 तमंचे के साथ युवकों का वीडियो वायरल, मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 01 Feb 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर।

कार में बैठकर तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने भी तुरंत ही इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी। चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला थाना जनकपुरी क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें एक कार में चार युवक बैठे हैं और एक युवक हाथ में तमंचा लेकर लहरा रहा है। इसके साथ ही बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है। जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो तुरंत ही खलबली मच गई। तुरंत की वीडियो के आधार पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही युवकों की पहचान कराने के लिए अलग-अलग टीमों का भी गठन किया गया है। पुलिस ने दो अभियुक्तो सैंकी और दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें