ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकिशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के दो युवकों पर उसकी नाबालिग पुत्री से सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया...

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 26 Aug 2020 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के दो युवकों पर उसकी नाबालिग पुत्री से सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। मामला दो अलग-अलग पक्षों का होने के चलते पुलिस के हाथ पांव फूल गए और किशोरी को मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

पीड़ित पिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गए थे। इसी दौरान गांव के दो युवक मौका पाकर उसके घर में घुस गए और पिस्टल से धमकाकर उसकी पुत्री (15) से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

पीड़ित पिता के मुताबिक आरोपी अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर दो माह से उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। पीड़ित पिता ने बताया कि बुधवार सुबह जब उसकी पुत्री जंगल गई तो आरोपियों ने उसके साथ फिर पिस्टल के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे पुत्री ने तंग आकर उसे सारी कहानी बताई।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है और तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें