ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरहरियाणा के बहादुरपुर में चालक को हार्ट अटैक आने से पेड से टकराई स्कूल की वैन।

हरियाणा के बहादुरपुर में चालक को हार्ट अटैक आने से पेड से टकराई स्कूल की वैन।

हरियाणा के किशनपुरा में स्थित स्वामी विवेकानन्द पब्लिक स्कूल से छुट्टी के समय बच्चों को यूपी के नौशेरा गांव में छोड़ने आ रहे 50 वर्षीय स्कूल वैन चालक शमीम उर्फ बुद्धु को रास्ते में हार्ट अटैक आ जाने...

हरियाणा के बहादुरपुर में चालक को हार्ट अटैक आने से पेड से टकराई स्कूल की वैन।
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 17 Jan 2019 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के किशनपुरा में स्थित स्वामी विवेकानन्द पब्लिक स्कूल से छुट्टी के समय बच्चों को यूपी के नौशेरा गांव में छोड़ने आ रहे 50 वर्षीय स्कूल वैन चालक शमीम उर्फ बुद्धु को रास्ते में हार्ट अटैक आ जाने से उसकी वहीं पर मौत हो गयी। जिसके चलते वैन सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से जा टकराई। जिससे वैन में सवार यूपी के दो गांवों के आधा दर्जन बच्चे घायल हो गये।

उक्त हादसे की जानकारी मिलते ही गांव व आस पास के इलाके में मातम छा गया। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक चालक का शव उसके पैतृक गांव नौशेरा में पहुंचा जहां हजारों लोगों ने उसकी नमाज ए जनाजा में शिरकत की और उसके बाद शव को दफना दिया गया। बता दें कि मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव नौशेरा, खेड़ी व ढाबा आदि गांवो के करीब एक दर्जन से अधिक बच्चे हरियाणा के गांव किशनपुरा में स्थित स्वामी विवेकानन्द पब्लिक में स्कूल की वैन द्वारा रोजाना पढ़ने जाते हैं। उक्त वैन को इसी गांव नौशेरा का शमीम उर्फ बुद्वधु पुत्र जिन्दा हसन चलाता था। मंगलवार को वैन का चालक जब छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने अपने गांव लौट रहा था तो थाना खिजराबाद के गांव बहादूरपुर के पास उक्त चालक को वैन चलाने के दौरान अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गयी और वैन सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से जा टकराई। जिससे गांव नौशेरा व खेड़े गांव के मुमताज, उवैश, फहद, मुबस्सिर व शौयब आदि आधा दर्जन बच्चे घायल हो गये। गांव नौशेरा के प्रधान शमशाद के मुताबिक हादसे के समय वैन की स्पीड बहुत कम थी। इसलिए एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें