DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › यूपी बोर्ड : बेहतर रिजल्ट देखकर छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल
सहारनपुर

यूपी बोर्ड : बेहतर रिजल्ट देखकर छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 11:41 PM
यूपी बोर्ड : बेहतर रिजल्ट देखकर छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल

यूपी बोर्ड हाईस्कूल-इंटरमीडिएट का लंबे इंतजार के बाद शनिवार को रिजल्ट जारी हुआ तो छात्र-छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे। स्कूल पहुंचकर शिक्षकों के साथ छात्र-छात्राओं ने जश्न मनाया। यूपी बोर्ड हाईस्कूल-इंटरमीडिएट में इस बार मेरिट जारी नहीं हुई। जिससे स्कूलों को रिजल्ट निकालने में थोड़ी परेशानी हुई।

कोर्ट रोड स्थित सोफिया हिन्दी मीडियम हाईस्कूल में छात्रा पायल ने 90.66 फीसदी अंक हासिल किए और स्कूल की टॉपर बनी। इसी तरह रीजा अंसारी ने 89 फीसदी अंक प्राप्त कर दूसरे नंबर पर रही। स्वाति शर्मा ने 88 फीसदी अंक प्राप्त किए। सोनाक्षी ने 87.65 फीसदी अंक हासिल किए। स्कूल प्रिंसीपल ने बताया कि उनके यहां स्कूल में 96 विद्यार्थी पंजीकृत है।

इसी तरह बाबा लालदास रोड स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में हाईस्कूल में सूरज अग्रवाल ने 92.66 फीसदी अंक प्राप्त किए और हाईस्कूल के टॉपर बने। इसी तरह दूसरे नंबर पर उर्वशी त्यागी ने 91.5 फीसदी अंक मिले। तीसरे नंबर पर यहां गरिमा सिंह रही, जिन्हें 89.33 फीसदी अंक मिले। 12वीं में वृंदा गोयल ने 87.6 फीसदी अंक मिले हैं। पूर्विता सैनी ने 500 में से 436 नंबर मिले। जबकि विद्या सागर के 500 में से 429 नंबर आए। विद्यालय प्रिंसीपल चंदकिशोर सिंह ने बताया कि उनके यहां स्कूल में हाईस्कूल में 221 और इंटरमीडिएट में 201 छात्र-छात्राएं पंजीकृत हैं।

संबंधित खबरें