Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरविवि शिलान्यास : आध्यात्मिकता और विकास का अनोखा संगम है यूनिवर्सिटी

विवि शिलान्यास : आध्यात्मिकता और विकास का अनोखा संगम है यूनिवर्सिटी

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Fri, 03 Dec 2021 03:05 AM
विवि शिलान्यास : आध्यात्मिकता और विकास का अनोखा संगम है यूनिवर्सिटी

मां शाकुंभरी देवी स्टेट यूनिवर्सिटी आध्यात्मिकता और विकास का अनोखा संगम है। मेडिकल, इंजीनियरिंग कॉलेज खुलेंगे तो कैंपस में भव्य मंदिर का निर्माण होगा। जिससे हजारों लोगों की आस्था जुड़ेंगी। यहीं नहीं आसपास इलाकों में विकास होगा और युवाओं को नौकरी मिलेगी। जिससे उनकी राह और भी आसान होगी।

जिले में अभी तक यूनिवर्सिटी का सिर्फ सपना ही देखा जा रहा था। युवा चाह रहे थे कि कब जिले में यूनिवर्सिटी स्थापित होगी, लेकिन अब उनका सपना साकार होने जा रहा है। गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ ने मां शाकुंभरी देवी स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास कर दिया है।

यूनिवर्सिटी के शिलान्यास होने के बाद अब तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे। यूनिवर्सिटी के आसपास मेडिकल, इंजीनियरिंग कॉलेज का भी रास्ता साफ हो गया है। मेडिकल से जहां नए डॉक्टर निकलेंगे तो वहीं इंजीनियरिंग कॉलेज में युवा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर तरक्की मिलेगी। यहीं नहीं मां शाकुंभरी देवी यूनिवर्सिटी में आध्यात्मिकता और विकास का अनोखा संगम देखने को मिलेगा। यूनिवर्सिटी के कैंपस में एक भव्य मंदिर बनाया जाएगा।

---

हरा-भरा होगा यूनिवर्सिटी का कैंपस

मां शाकुंभरी देवी स्टेट यूनिवर्सिटी का कैंपस हरा-भरा होगा। कैंपस में अलग-अलग किस्म के पौधे लगाएं जाएंगे, जो यूनिवर्सिटी की शोभा बढ़ाएंगे।

epaper

संबंधित खबरें