Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरविवि शिलान्यास : पुलिस की अव्यवस्था के चलते जाम में फंसे रहे लोग

विवि शिलान्यास : पुलिस की अव्यवस्था के चलते जाम में फंसे रहे लोग

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Fri, 03 Dec 2021 03:05 AM
विवि शिलान्यास : पुलिस की अव्यवस्था के चलते जाम में फंसे रहे लोग

गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा को लेकर प्रशासन द्वारा तमाम इंतजाम किए गए थे। पार्किंग की व्यवस्था थी और जिले का रूट भी डायवर्ट किया गया था। इसके बावजूद भी जनता रोड पर जाम लगा रहा। पुलिस के इंतजाम अव्यवस्थित नजर आए। जनसभा के बाद लोग घंटों तक जाम में फंसे रहे। हैरत की बात तो यह है कि रैली खत्म होते ही ज्यादातर पुलिसकर्मी अपनी गाड़ियों में बैठकर वहां से निकल गए।

जनसभा में भीड़ को लाने के लिए खासे इंतजाम किए गए थे। पार्किंग का भी पर्याप्त स्थान दिया गया था। लेकिन, पार्किंग से गाड़ियों को कैसे निकाला जाएगा, इसका होमवर्क पहले से नहीं किया गया था। जब रैली के बाद सड़कों पर भीड़ आई तो पुलिस समझ ही नहीं पाई कि कैसे वाहनों को निकाला जाए। जिस कारण सड़क पर वाहनों की तीन-तीन कतारें लग गई और हजारों की संख्या में वाहन जाम में फंस गए।

---

गाड़ियों में बैठकर निकल गए पुलिसकर्मी

जनसभा के खत्म होने के बाद लोगों के लौटने पर सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस के कंधों पर थी। लेकिन, पुलिस सबसे पहले मैदान छोड़कर चल दी। जैसे ही रैली खत्म हुई तो ज्यादातर पुलिसकर्मी अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गए।

---

एडीजी की गाड़ी में फंसी रही जाम में

पुलिस जाम को खुलवाने में पूरी तरह से नाकाम नजर आई। यही नहीं एडीजी राजीव सभरवाल की गाड़ी भी काफी देर तक जाम में फंसी रही। सड़क पर वज्रवाहन लगाकर एडीजी की गाड़ी को निकाला गया। वहीं एंबुलेंस भी जाम में काफी देर तक फंसी रही।

epaper

संबंधित खबरें