DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरआज से यूनिवर्सिटी की मुख्य परीक्षाओं का होगा आगाज

आज से यूनिवर्सिटी की मुख्य परीक्षाओं का होगा आगाज

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Thu, 08 Jul 2021 04:10 AM
आज से यूनिवर्सिटी की मुख्य परीक्षाओं का होगा आगाज

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध डिग्री कॉलेजों में आठ जुलाई से वार्षिक परीक्षा का आगाज होगा। परीक्षा चार पालियों में आयोजित की जाएगी। पेपर की अवधि डेढ़ घंटे की होगी। परीक्षा को कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएगा।

सीसीएसयू में बीए-बीकॉम-बीएससी एवं अन्य कोर्सों की द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की परीक्षाएं आठ जुलाई से शुरू हो रही हैं। इसके अलावा एमए-एमकॉम रेगुलर-प्राइवेट की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं भी इसमें शामिल हैं। एमए-एमएससी-एमकॉम रेग्युलर आदि कोर्सों की अन्य सेमेस्टर की परीक्षाएं 15 जुलाई से होनी हैं।

बीए-बीएससी-बीकॉम में द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के छात्रों को ये विकल्प दिया गया है कि प्रत्येक विषय में सिर्फ एक प्रश्न पत्र कोड की परीक्षा देनी होगी। छात्र अपनी इच्छा से कक्ष निरीक्षक से कोई से भी कोड का पेपर ले सकते हैं। दूसरे कोड में उनको इसी पेपर के औसत अंक मिलेंगे।

जेवी जैन डिग्री कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर वकुल बंसल ने बताया कि परीक्षा से पहले गेट पर परीक्षार्थियों की थर्मल स्क्रीनिंग होगी। कक्ष में कोरोना गाइडलाइन का पालन होगा।

-ये रहेगी पाली

पहली --- 7:30 से 9:00

दूसरी ---- 10:00 से 11:30

तीसरी ----12:30 से 2:00

चौथी ------3:30 से 5:00

कोविड-19 की गाइडलाइन का करना होगा पालन

सभी कॉलेजों को कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा गया है। प्रवेश के समय थर्मल स्कैनिंग की जाएगी। बिना मास्क के छात्र-छात्राओं, शिक्षकों और कर्मचारियों को संस्थान में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें