Unipole will not be seen from Ghandghar to Hasanpur Chungi - घंटाघर से हसनपुर चुंगी तक नजर नहीं आएंगे यूनिपोल DA Image
22 नवंबर, 2019|7:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घंटाघर से हसनपुर चुंगी तक नजर नहीं आएंगे यूनिपोल

घंटाघर से हसनपुर चुंगी तक सड़क किनारे बेतरतीब खेड़ विद्युत पोल और यूनिपोल अब नजर नहीं आएंगे। जल्द ही सभी यूनिपोल को हटाया जाएगा। कमिश्नर के आदेश के बाद नगर निगम ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

मंगलवार को नगर निगम अधिकारियों ने पीडब्लूडी और बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ घंटाघर से हसनपपुर चुंगी तक की सड़क का पूरा निरीक्षण किया।

महानगर की सबसे मुख्य सड़क कोर्ट रोड और दिल्ली रोड को मॉडल रोड के रूप में विकसित किया जाना है। सड़क को चौड़ा कर सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और जल्द ही इस पर काम शुरू होने वाला है।

मंगलवार को नगर निगम के मुख्य अभियंता जितेंद्र केन के नेतृत्व में नगर निगम, पीडब्लूडी और पावर कॉर्पोरेशन की टीम ने सड़क का निरीक्षण किया। निरीक्षण में सड़क पर कहां किस तरह से काम किया जाना है उसका पूरा खाका तैयार किया गया है। साथ ही सड़क को चौडा करने के लिए कहां कहां तोड़फोड की जाएगी यह भी चिन्हित किया है।

यही नहीं सड़क किनारे लगे यूनिपोल और बिजली के खंभे हटवाने का निर्णय लिया है। अधिकारियों की टीम ने अपनी रिपोर्ट कमिश्नर दीपक अग्रवाल को सौंप दी है। जिसके बाद कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने नगर निगम अधिकारियों को यूनिपोल हटवाने के लिए रात को ही अभियान चलाने के निर्देश दिये है।

कर अधीक्षक वीके खन्ना का कहना है कमिश्नर ऑफिस से फोन पर सूचना मिली है कि यूनिपोल हटवाने के लिए अभियान चलाया जाए। वहीं नगर आयुक्त गौरव वर्मा का कहना है कि जल्द ही मॉडल रोड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। सभी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Unipole will not be seen from Ghandghar to Hasanpur Chungi