ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरभारी मात्रा में शराब और गाड़ी समेत दो गिरफ्तार

भारी मात्रा में शराब और गाड़ी समेत दो गिरफ्तार

थाना पुलिस और एसओजी टीम ने अवैध शराब की तस्करी में लिप्त दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 278 पव्वे, 12 बोतल, 50 लीटर अपमिश्रित शराब और...

भारी मात्रा में शराब और गाड़ी समेत दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 27 Jan 2022 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना पुलिस और एसओजी टीम ने अवैध शराब की तस्करी में लिप्त दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 278 पव्वे, 12 बोतल, 50 लीटर अपमिश्रित शराब और गाड़ी बरामद की है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों पर आबकारी अधिनियम में पूर्व में भी कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं।

बुधवार को मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस और एसओजी टीम ने देहरादून रोड स्थित राना स्टील तिराहे से अभियुक्त प्रदीप पुत्र रमेशचंद निवासी थाना सदर बाजार सहारनपुर और मनीष पुत्र संतु निवासी मुंडेट थानाभवन जनपद शामली को 278 पव्वे, 12 बोतल शराब हरियाणा मार्का, 19 खाली पव्वे, 50 लीटर अपमिश्रित शराब रेक्टिफाइड व एक गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों पर पूर्व में भी कई थानों में मुकदमे पंजीकृत है।

11 मोबाइल, तमंचा और छुरी के साथ बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने इकराम पुत्र सलीम निवासी बेलडा जूनारदार थाना नागल को चोरी के 11 मोबाइल व छुरी के साथ कैलाशपुर से गिरफ्तार किया। दूसरी ओर गुरुवार को पुलिस ने अभियुक्त शमशाद पुत्र शहजाद निवासी हरोड़ा अहतमाल थाना गागलहेड़ी को देहरादून रोड सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त पर गागलहेड़ी थाने मे ही कई मामलों में मुकदमे दर्ज है।

शत्रुहनपुरी गेट पर मिला गोवंश अवशेष

गागलहेड़ी। शत्रुहनपुरी कॉलोनी के गेट पर गोवंश अवशेष मिलने से हडि़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कॉलोनी वासियों ने थाने में तहरीर दी है।

बुधवार को कैलाशपुर की शत्रुहनपुरी कॉलोनी गेट पर गोवंश का अवशेष मिलने से सनसनी फेल गई। तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कॉलोनी वासियों का कहना है कि माहौल खराब करने की नियत से ये किया गया है। उधर बजरंग दल कार्यकर्ता अभिषेक पंडित ने बताया की पूर्व में भी इस तरह की हरकत कई बार हो चुकी हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें