DA Image
18 जनवरी, 2021|5:31|IST

अगली स्टोरी

मेरठ से चला ट्रक, बेहट क्षेत्र में चालक व क्लीनर लापता

default image

मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र से नमक भरकर जनपद हरिद्वार के इकबालपुर में खाली कर यूपी के एक स्टोन क्रेशर से खनिज भरने के लिये चला ट्रक स्टाफ सहित लापता है। जीपीएस पर इस ट्रक की आखिरी लोकेशन 23 दिसंबर को बेहट क्षेत्र के गांव नगलाझंडा में मिली थी। मेरठ व बेहट पुलिस की कार्रवाई न होने से आहत ट्रक मालिक ने एडीजी से कार्रवाई की मांग की है।

मेरठ की कालिंदी कालोनी निवासी श्याम पुत्र जयपाल सिंह ने अपर पुलिस माहनिदेशक को लिखे पत्र में बताया कि उसका ट्रक जिस पर अफसर अली पुत्र कामू चालक व क्लीनर अजरू पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी गांव जोगिया खेड़ा थाना फुगाना जिला मुजफ्फरनगर हैं। 22 दिसंबर को यह मेरठ से नमक भरकर उत्तराखंड के इकबालपुर फैक्ट्री के लिये गये थे। 23 दिसंबर को वह माल उतारकर यमुना नदी किनारे एक स्टोन क्रेशर से माल लेने के लिए गये थे।

जीपीएस की लोकेशन के अनुसार उसी दिन रात्री 10 बजे ट्रक की लोकेशन कोतवाली बेहट के गांव नगलाझंडा में आखिरी बार मिली है। इसके बाद से रात्री 11 बजे के बाद से चालक का मोबाइल बंद है। ट्रक के चालक व क्लीनर का कोई पता नहीं है। बेहट पुलिस का कहना है कि यह मामला मेरठ में दर्ज होगा। जबकि मेरठ पुलिस इसे बेहट क्षेत्र का मामला बता रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck driving from Meerut driver and cleaner missing in Behat area