ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत, एक की मौत

ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत, एक की मौत

सरसावा राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे बसे गांव सोराणा के निकट अलसुबह ट्रक और लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए और ट्रक के...

ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 15 Mar 2018 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सरसावा राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे बसे गांव सोराणा के निकट अलसुबह ट्रक और लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे लोगों ने जिला अस्पताल भिजवाया, वहीं ट्रक के अंदर फसकर ट्रक चालक की मौत हो गई।

गुरुवार अल सुबह करीब 5:30 बजे गांव सांतोर निवासी 23 वर्षीय नौशाद पुत्र दाउद यमुनानगर से ट्रक में लोहे की एंगल लेकर भगवानपुर स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में जा रहा था। वह जब सोराना के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही ओवरलोड लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

हादसे में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर चला रहे युवक को गंभीर अवस्था में लोगों ने जिला अस्पताल भिजवाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के अंदर फंसे नौशाद को बमुश्किल निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इसी बीच राजमार्ग के दोनों और कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें