ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरदो दिन के लॉकडाउन के बाद ट्रेनों और रोडवेज बसों में रही भीड़

दो दिन के लॉकडाउन के बाद ट्रेनों और रोडवेज बसों में रही भीड़

सोमवार को रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड पर अच्छी खासी भीड़ रही। रोडवेज बसें फुल होकर चली। जबकि ट्रेनों में भी यात्रियों की भीड़ रही। रोडवेज बसों...

दो दिन के लॉकडाउन के बाद ट्रेनों और रोडवेज बसों में रही भीड़
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 26 Apr 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड पर अच्छी खासी भीड़ रही। रोडवेज बसें फुल होकर चली। जबकि ट्रेनों में भी यात्रियों की भीड़ रही। रोडवेज बसों में कोविड-19 की गाइडलाइन का यात्रियों ने पालन नहीं किया गया।

कोरोना संक्रमण के बढ़ने से शुक्रवार की रात आठ बजे से सोमवार सात बजे तक लॉकडाउन लगाया गया। शनिवार और रविवार को पूरी तरह से आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सबकुछ बंद रहा। ट्रेनें और रोडवेज बसों को संचालन जरुर हुआ, लेकिन उनमें सवारियां नाममात्र की रही। दोनों जगहों पर सन्नाटा पसरा रहा। घर से सवारियों के न निकलने से खासा नुकसान भी हुआ।

अब दो दिन बाद लॉकडाउन हटा तो रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ रही। आलम यह रहा कि रोडवेज बसों में यात्रियों ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किया और दो गज की दूरी तक नहीं रखी। हालांकि बसों में बैठने से पहले सभी यात्रियों की कोविड जांच जरूर हुई। एआरएम जगदीश सिंह ने बताया कि सोमवार को लॉकडाउन के खुलते ही रोडवेज बसों में भीड़ ठीक-ठाक रही। गाड़ियों में बैठने से पहले यात्रियों की कोरोना जांच की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें