DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटी, एक की मौत,12 घायल श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटी, एक की मौत,12 घायल
सहारनपुर

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटी, एक की मौत,12 घायल श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटी, एक की मौत,12 घायल

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:20 PM
श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटी, एक की मौत,12 घायल

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलटी, एक की मौत,12 घायल

सिद्धपीठ श्री शाकंभरी देवी दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली में अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित हुई ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादशे में ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई और ट्राली में सवार 10-12 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गये है।

हादसा रविवार की रात करीब साढ़े 11 बजे बेहट व कलसिया के बीच वन विभाग की नर्सरी के पास हुआ। जनपद शामली के आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव गोहरनी से श्रद्धालु दो ट्रैक्टर-ट्रालियों में शाकंभरी देवी दर्शन के लिए जा रहे थे। वन विभाग की नर्सरी के पास सामने से आ रहे ट्रक ने एक ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे खाई में पलट गई।

इस दौरान ट्राली में सवार श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे अन्य श्रद्धालुओं के वाहन मौके पर रुक गए और ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे से श्रद्धालुओं को निकाला। हादसे एक श्रद्धालु अशोक पुत्र सुखबीर गंभीर घायल हुआ, जिसे सीएचसी बेहट ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने अशोक को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा 10-12 श्रद्धालु घायल बताए गए है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक किरनपाल सिंह ने बताया, मृतक के परिजन की तरफ से हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

संबंधित खबरें