ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरहथियारों के बल पर जमीन पर जबरन चलाया ट्रैक्टर

हथियारों के बल पर जमीन पर जबरन चलाया ट्रैक्टर

कोतवाली क्षेत्र के गांव बंहेडा में जमीनी विवाद के चलते गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने दो भाइयों को मारपीट कर उस वक्त घायल कर दिया जब वह अपनी जमीन...

हथियारों के बल पर जमीन पर जबरन चलाया ट्रैक्टर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 30 Nov 2022 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव बंहेडा में जमीनी विवाद के चलते गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने दो भाइयों को मारपीट कर उस वक्त घायल कर दिया जब वह अपनी जमीन पर जबरन बुवाई करने वालो का विरोध कर रहे थे। पीडित भाइयों ने कोतवाली पहुंच छह लोगों के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी।

बंहेडा निवासी शेर मोहम्मद ने बताया कि गांव के कुछ लोग उसकी जमीन पर जबरन ट्रैक्टर चलाकर बुवाई कर रहे थे। जब वह अपने भाई खैर मोहम्मद के साथ खेत पर पहुंचा औरा उसने विरोध किया तो हथियारों से लैस आरोपियों ने लाठी-डंडो से हमला कर उन्हें वहां से खदेड़ने लगे। उनके मुताबिक शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के किसान भी खेत पर आ गए तब आरोपियों ने हथियार निकाल उन्हें भयभीत कर दिया। कोतवाली में दी तहरीर में शेर मोहम्मद ने बताया कि आरोपियों पर कोतवाली समेत अन्य थानों में गंभीर अपराधो में कई मामले दर्ज हैं। जिसके चलते आरोपियों से उन्हें जानमाल का खतरा बना हुआ है। शेर मोहम्मद का आरोप है कि आरोपियों ने उनके खेतों की चकबंदी भी नहीं होने दी है।

कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद का मामला है। जिसकी जांच कराई जा रही है। कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें