Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरप्रेमी युगल की हत्या में तीन को उम्र कैद की सजा

प्रेमी युगल की हत्या में तीन को उम्र कैद की सजा

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 03:11 AM
प्रेमी युगल की हत्या में तीन को उम्र कैद की सजा

प्रेमी युगल की हत्या के मामले में पुलिस ने युवती के पिता समेत तीन अभियुक्तों के खिलाफ दोष सिद्ध किया गया है। अदालत ने तीनों अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। साथ ही 35-35 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

अभियोजन पक्ष के मुताबिक, 15 जनवरी 2009 को सरसावा निवासी जयरामपुर निवासी मुनीर अब्बास ने एक एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप था कि उसका बेटा नजर दो दिन पहले घर से लापता है। जिसका कोई पता नहीं चल रहा हैं। पुलिस ने तलाश की तो पता चला कि नजर का शव देहात कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात हालत में मिला था। जिसकी शिनाख्त भी परिजनों ने की थी। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के सामने कुछ तथ्य आए। मृतक नजर के नगर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी चुंगी निवासी अकरम की बेटी के साथ प्रेम संबंध थे। 13 जनवरी को वह उससे मिलने के लिए आया था। जहां पर नजर और उसकी प्रेमिका की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने प्रेमिका के पिता अकरम, अरसद और मुजफ्फर उर्फ मोती को गिरफ्तार किया।

विवेचना के बाद सभी के खिलाफ अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया गया। मामले की सुनवाई एडीजे प्रथम कु आराधना रानी की अदालत में हुई। सहायक शासकीय अधिवक्ता सोमवीर सिंह ने बताया कि अदालत ने पत्रावली पर आए साक्ष्यों और गवाहों की गवाही के बाद अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

epaper

संबंधित खबरें