ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरएक दिन में तीन हादसे, तीन की हुई मौत

एक दिन में तीन हादसे, तीन की हुई मौत

जनपद की खूनी सड़कों पर हादसो का ग्राफ कम नहीं हो रहा है, सोमवार का दिन भी हादसों के ही नाम रहा और अलग-अलग तीन हादसों में तीन की मौत हो...

एक दिन में तीन हादसे, तीन की हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 18 Jun 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद की खूनी सड़कों पर हादसो का ग्राफ कम नहीं हो रहा है, सोमवार का दिन भी हादसों के ही नाम रहा और अलग-अलग तीन हादसों में तीन की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गये। घायलों में कई की हालत गभीर बनी हुई है। नागल, सरसावा और बेहट में सड़क हादसे हुए।

ईद पर घुमने निकले दोस्तों की कार डिवाइडर से टकराई, एक की मौत -नागल के पास हुआ हादसा, सहारनपुर के रहने वाले है सभी दोस्त नागल । नगर कोतवाली के नूर बस्ती से के पांच युवक ईद पर घुने के लिए घर से निकले थे। इस युवकों में आसिफ पुत्र शकील भी शामिल था। रात को वे देवबंद की और से सहारनपुर आ रहे थे। जैसे ही वे नागल के पास पहुंचे तो कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसके आसिफ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन युवक घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आसिफ की मौत की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गये और बिना किसी कार्रवाई के शव को अपने साथ ले गये।

कार चालक ने साइकिल सवार को कुचला, मौत -अंबाला रोड पर हुआ हादसा सरसावा। हमारे संवाददाता थाना सरसावा क्षेत्र के अंबाला रोड पर हरियाणा की ओर से आ रही कार के चालक ने साइकिल सवार वृद्ध को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत के पर ही मौत हो गई। गांव भिकनपुर निवासी 60 वर्षीय नकली राम साइकिल पर सवार होकर सरसावा काम करने के लिए आ रहा था। वह जब अंबाला रोड स्थित संत निरंकारी आश्रम के सामने पहुंचा तो हरियाणा की ओर से आ रही कार ने साइकिल को टक्कर मार दी ।टक्कर लगते ही नकली राम साइकिल से उछलकर सड़क पर गिरा जहां गिरते ही उसका सिर फट गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया ।कार चालक शामली निवासी संचित ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसका बेटा मेरठ अस्पताल में भर्ती है।वह देर रात यमुनानगर आया था अब वापस मेरठ जा रहा था और रास्ते में अचानक नींद की झपकी आ गई और यह हादसा हो गया। मृतको के परिजनों की तहरीर पर थाना सदर बाजार में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सड़क हादसे में आम कारोबारी समेत दो घायल बेहट। हमारे संवाददाता सड़क किनारे बाइक पर खडे़ आम कारोबारी और उसके साथी को पीटे से आए बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी। हादसे में आम कारोबारी और उसका साथी गंभीर घायल हो गए। युवक बाइक को छोड़कर भाग निकले। घायलों को 100 नंबर पर कॉल किए जाने पर पुलिस अस्पताल ले गए। जहां दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। गांव दयालपुर निवासी रामकुमार पुत्र चमनलाल ने मांझीपुर और नगला झंड़ा गांव के बीच आम का बाग ले रखा है। रामकुमार रविवार की शाम गांव के ही अरशद पुत्र सईद के साथ बाइक पर बाग में गया था। दोनों बाग के बाहर सड़क किनारे बाइक पर बैठे हुए बात कर रहे थे। गांव मांझीपुर की तरफ से बाइक पर आए तीन युवकों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में रामकुमार और अरशद गंभीर घायल हो गए। हादसे को अंजाम देने वाले तीनों युवक अपनी बाइक घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग निकले। राहगीरों ने 100 नंबर पर कॉल की। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बेहट सीएचसी पहुंचाया, जहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें