ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमुकदमा वापस न लेने पर मिहल को जान से मारने की धमकी

मुकदमा वापस न लेने पर मिहल को जान से मारने की धमकी

स्टोन क्रेशर मालिक महिला ने बरथा कोरसी निवासी तीन लोगों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुये डीआईजी को शिकायती पत्र सौंपा...

मुकदमा वापस न लेने पर मिहल को जान से मारने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 22 Sep 2021 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

स्टोन क्रेशर मालिक महिला ने बरथा कोरसी निवासी तीन लोगों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुये डीआईजी को शिकायती पत्र सौंपा है।

डीआईजी को सौपे गये शिकायती पत्र में जनपद शामली निवासी ऋषिपाल की बेटी पूजा ने बताया कि विगत 13 सितंबर को करीब दोपहर 12:30 बजे कोतवाली क्षेत्र के तीन लोग पीछा करते हुये हमला कर दिया था। जिसकी शिकायत उसने डायल 112 पर भी दर्ज कराई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में ले लिया था, लेकिन कुछ देर बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। 2 दिन बाद वह अपने पार्टनर के साथ स्टोन पर हिसाब के लिए बैठे थे।

आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता के साथ अभद्रता की और मुकदमा वापस नहीं लिया तो जान से मारने की धमकी दी।इसके बाद वह कोतवाली बेहट पहुँचीऔर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने उनकी एक नही सुनी और उन्हें बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने बेहट पुलिस पर भी कार्रवाई में गुरेज करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने डीआईजी से शिकायती पत्र सौंपकर उच्चा अधिकारियों से मामले की जांच करा कर न्याय की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें