ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरधूप के नहीं हुए दर्शन, ठिठुरते रहे लोग

धूप के नहीं हुए दर्शन, ठिठुरते रहे लोग

सोमवार को भी धूप नहीं निकलने से लोग ठिठुरते रहे। सर्द हवाओं ने पूरे दिन लोगों को बेहाल रखा और सुबह से शाम तक बारिश का मौसम बना रहा। सोमवार को जिले...

धूप के नहीं हुए दर्शन, ठिठुरते रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 24 Jan 2022 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को भी धूप नहीं निकलने से लोग ठिठुरते रहे। सर्द हवाओं ने पूरे दिन लोगों को बेहाल रखा और सुबह से शाम तक बारिश का मौसम बना रहा। सोमवार को जिले का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री तो अधिकतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। मौसम विभाग ने अगले दो दिन जिले में बारिश होने की संभावना जताई है।

रविवार को पूरे दिन बरसात के बाद सोमवार को भी मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ था। सुबह के समय आसमान में काले बादल छाए हुए थे। सुबह के समय सर्दी के कारण सैर पर भी लोग कम ही निकले। सर्द हवाओं के कारण हर कोई बेहाल था। लोगों ने हीटर व अलाव जलाकर सर्दी से निजात पाई। पूरे दिन बारिश होने के आसार बने रहे और लोग सर्दी में ठिठुरते रहे। मौसम के बिगड़े मिजाज का असर बाजारों में भी देखा गया। शाम होते होते सर्दी बढ़ती गई और गलन होने के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। शाम के समय सर्दी के कारण लोग घरों में ही दुबके रहे। मौसम वैधशाला के प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि बरसात के बाद सर्दी बढ़ गई है। अधिकतम तापमान में छह डिग्री की कमी आई है। मंगलवार और बुधवार को बारिश होने की पूरी संभावना है जिसके बाद सर्दी बढ़ने की पूरी संभावना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें