ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरक्रिकेटर बनने की चाह में घर से गया छात्र वापस लौटा

क्रिकेटर बनने की चाह में घर से गया छात्र वापस लौटा

क्रिकेट के प्रति युवाओं की दीवानगी की बढ़ती जा रही है। क्रिकेटर बनने की चाह में एक छात्र अपने घर को छोड़कर मुंबई चला गया, लेकिन, जब रुपये खत्म हो गए...

क्रिकेटर बनने की चाह में घर से गया छात्र वापस लौटा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 15 May 2024 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

तीतरों

क्रिकेट के प्रति युवाओं की दीवानगी की बढ़ती जा रही है। क्रिकेटर बनने की चाह में एक छात्र अपने घर को छोड़कर मुंबई चला गया, लेकिन, जब रुपये खत्म हो गए तो उसे घर की याद आई। उसने अपने परिजनों को कॉल किया। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने समझाबुझाकर छात्र को वापस बुला लिया।

थाना क्षेत्र गंगोह के एक गांव निवासी 15 वर्षीय बालक महंगी के नारायण जनता इंटर कालेज में शिक्षा ग्रहण करता है। 8 मई को बालक पढ़ने स्कूल गया था और अचानक बीच रास्ते से कही गायब हो गया। सूचना परिवार के लोगों द्वारा चौकी बहलोलपुर पर दी। इसके बाद पुलिस बालक की खोजबीन में जुट गई। चार दिन के बाद जब छात्र के रुपये खत्म हो गए तो अपने घर की याद सताने लगी। उसने अपने परिजनों को कॉल कर बताया कि वह घर से 3500 रुपये लेकर क्रिकेटर बनने की चाह में निकला था। इसके लिए वह मुंबई जा पहुंचा।

चौकी प्रभारी विकास तोमर ने बताया कि यह किसी क्रिकेटर को फॉलो करता था। फॉलो करने के चक्कर में इंस्टाग्राम आदि पर उसकी रील भी सारा दिन देखता रहता था। छात्र पर क्रिकेट का जुनून ऐसा चढ़ा कि वह घर छोड़कर चला गया। चार दिन भूखा रहने के बाद उसे घर की याद आई तो छात्र ने किसी नंबर से अपने परिजनों को कॉल किया था। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उस नंबर पर कॉल बैक कर बालक की जानकारी जुटाई और समझाबुझाकर वापस बुला लिया। इसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।